अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी, Release Date, Cast

अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी:- बहुत जल्द ही अजय देवगन अपनी नई फिल्म Drishyam के दूसरे पार्ट में नजर आएंगे। Drishyam 2 फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। Drishyam के पहले भाग की फिल्म ने दर्शकों को काफी मनोरंजन किया। यह फिल्म देखने के बाद दर्शक Drishyam 2 फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कब होगी रिलीज अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2.

अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी

अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी

यह भी पढ़े – Gadar 2 Movie Kab Release Hogi, इस दिन आएगी सनी देओल की फिल्म गदर 2

Drishyam 2 कब रिलीज होगी

इस फिल्म का पहला भाग देखने के बाद दर्शक Drishyam 2 कब बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में अजय देवगन ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया और फिल्म मैं काफी अच्छी एक्टिंग की। Drishyam फिल्म में काफी अच्छा सस्पेंस दिखाया गया है जिससे दर्शक पूरी फिल्म में बोर नहीं हुए और इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन भी किया था। Drishyam 2 फिल्म को 18 नवंबर 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।

Drishyam 2 Movie Cast

Release Date18 November 2022
StarringAjay Devgn, Tabu, Shriya Saran, Akshaye Khanna, Ishita Dutta, Mrunal Jadhav, Rajat Kapoor
Directed byAbhishek Pathak
Written byAamil Keeyan Khan
Produced byBhushan Kumar, Kumar Mangat Pathak, Abhishek Pathak, Krishan Kumar
Production companiesViacom18 Studios, T-Series Films, Panorama Studios

अजय देवगन

अजय देवगन ने Drishyam फिल्म में काफी अच्छा रोल निभाया। इस फिल्म में अजय देवगन अपने परिवार को पुलिस से बचाते हुए दिखाई दिए और वह इसमें सफल भी हो गए थे। इस फिल्म में अजय देवगन ज्यादा पढ़े लिखे तो नहीं थे परंतु फिल्मों को देख देख कर उन्होंने अपना अनुभव प्रयोग करके अपने परिवार को पुलिस के चंगुल से बचाया। अजय देवगन अपनी एक्टिंग के लिए पूरी बॉलीवुड में मशहूर हैं और इनके फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है इनकी फिल्मों का फ्रेंड्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

तब्बू

इस फिल्म में तब्बू ने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया था। अजय देवगन की फैमिली के साथ हुए हादसे में तब्बू के बेटे के साथ एक हादसा हो जाता है। तब्बू इस फिल्म में अजय देवगन की फैमिली पर सारे प्रकार के हथकंडे अपनाकर उनसे सच उगलवाने चाहती थे परंतु ऐसा नहीं हो पाया। अजय देवगन ने अपनी सूझबूझ से अपने परिवार को बचा लिया परंतु तब्बू को यह पता था कि उनके बेटे के साथ जो हादसा हुआ है वह ही इसी के जिम्मेदार हैं। इस फिल्म के भाग 1 में आखरी में तब्बू और अजय देवगन दिखाई देते हैं और अजय देवगन उसको उसके बेटे के बारे में बताते हैं।

Ajay Devgan Drishyam 2 Trailer

यह भी पढ़े – Kangana Ranaut Emergency Movie कब रिलीज होगी, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल