Bachchhan Paandey Kab Release Hogi, बच्चन पांडे आ रही अक्षय कुमार की नई फिल्म

Bachchhan Paandey Kab Release Hogi :- अक्षय कुमार की नई फिल्म बच्चन पांडे एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार आपको स्टंट दिखाते हुए दिखाई देंगे। बच्चन पांडे फिल्म 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार की “पृथ्वीराज चौहान” एक और नई फिल्म रिलीज की जाएगी। अक्षय कुमार के फैंस अक्षय कुमार की फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं क्योंकि उनकी फिल्म में एक्शन और कॉमेडी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है।

Bachchhan Paandey Kab Release Hogi

Bachchan Pandey Kab Release Hogi
बच्चन पांडे आ रही अक्षय कुमार की नई फिल्म

बच्चन पांडे फिल्म के मुख्य तथ्य

निर्देशितफरहाद सम्‍जी
लेखकनिश्चय कुट्टन्डा, फरहाद सामजी
प्रस्तुत करतासाजिद नदिअड्वाला
कलाकारअक्षय कुमार , कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीज
संगीततनिष्क बागची
निर्माता कंपनीNadiadwala Grandson Entertainment
वितरितAA Films, Zee Studios
रिलीज डेट18 मार्च 2022

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार बच्चन पांडे फिल्म में हीरो का रोल निभाएंगे इस फिल्म में अक्षय कुमार आपको स्टंट करते हुए दिखाई देंगे और कॉमेडी भी करते नजर आएंगे। अक्षय कुमार की बेहतरीन अदाकारी से अपनी फिल्म को एक अलग मुकाम तक ले जाते हैं। अक्षय कुमार कि इस अदाकारी को देखने के लिए दर्शक हमेशा बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्म में अलग-अलग रोल निभाते हैं और उस फिल्म में अपनी अदाकारी से जान डाल देते हैं।

कृति सेनन

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन इस फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। कृति सेनन ने अपनी अदाकारी से कई फिल्मों में अच्छा अभिनय किया है और अपने दर्शकों दिल जीता है।

जैकलिन फर्नांडिस

जैकलिन फर्नांडीस बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है और उन्होंने बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में की हैं जिससे उनके दर्शक उनकी फिल्म को बड़े उत्साहित होकर देखते नजर आते हैं। जैकलीन फर्नांडिस की इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *