Bhool Bhulaiyaa 2 Kab Release Hogi, कार्तिक आर्यन निभाएंगे हीरो का रोल Bhool Bhulaiyaa 2 मैं

Bhool Bhulaiyaa 2 Kab Release Hogi :- बॉलीवुड के मशहूर कलाकार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी नई फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 मैं हीरो का रोल निभाते हुए दिखाई देंगे। 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में Bhool Bhulaiyaa 2 रिलीज की जाएगी। यह फिल्म कॉमेडी पर आधारित है और इसमें कार्तिक आर्यन भूत की मिस्ट्री को समझाते हुए दिखाई देंगे। Bhool Bhulaiyaa के फर्स्ट पार्ट में अक्षय कुमार ने अपनी अदाकारी से इस फिल्म में चार चांद लगा दिए और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई। दर्शक Bhool Bhulaiyaa के 2 पार्ट को देखने के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2 Kab Release Hogi

Bhool Bhulaiyaa 2 Kab Release Hogi

Bhool Bhulaiyaa 2 से जुड़ी खास बातें

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन मेन रोल निभाएंग, तब्बू और कायरा आडवाणी भी आपको इस फिल्म में नजर आएंगी। यह पूरी फिल्म हॉरर कॉमेडी पर आधारित है इसमें भूत की मिस्ट्री को दिखाया गया है। इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बासनी है। फिल्म का प्रोडक्शन टी सीरीज कंपनी के द्वारा किया गया है। इस फिल्म में प्रीतम चक्रवर्ती के द्वारा म्यूजिक दिया गया है।

Release date20 May 2022
DirectorAnees Bazmee
Production companyT-Series
Music DirectorPritam Chakraborty
ProducersAnees Bazmee, Bhushan Kumar, Krishan Kumar
ScreenplayFarhad Samji, Aakash Kaushik

Bhool Bhulaiyaa पार्ट 1 कब आई थी

Bhool Bhulaiyaa 1 के पार्ट को वर्ष 2007 में रिलीज किया गया था। इस मूवी को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा सराहा। फिल्म हॉरर कॉमेडी होने की वजह से दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई। परेश रावल और राजपाल यादव ने अपनी एक्टिंग से इस फिल्म में चार चांद लगा दिए। हाफ सेशन के बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री होती है अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री को दर्शकों ने बहुत ज्यादा सराहा। अब देखना यह है कि Bhool Bhulaiyaa 2 मैं कार्तिक आर्यन अपना रोल कैसे निभाते हैं और फिल्म को कितनी ऊंचाइयों तक ले जाते हैं।

यह भी पढ़े –

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *