Box Office Report: लाल सिंह चड्ढा ने दिखाया जलवा और रक्षा बंधन फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर डूबी नैया जानें कैसा रहा दोनों फिल्म का हाल

Box Office Report: बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ एक साथ रिलीज की गई। आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस आए हैं। अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन फिल्म में भाई-बहन के बीच प्यार को इस फिल्म में दिखाया है।

Box Office Report

Box Office Report

यह भी पढ़े – अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी, Release Date, Cast

लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर वापस लेकर लौटे हैं। इस फिल्म को हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है। आमिर खान की इस फिल्म में आमिर खान ने अपने किरदार से दर्शकों का मन जीत लिया जिससे दर्शकों ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म को बेशुमार प्यार दिया। लाल सिंह चड्ढा फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़पति का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया। दर्शक आमिर खान की फिल्म रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं और फिल्म रिलीज होने से पहले ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग नहीं फिल्म के कलेक्शन को बता दिया था।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म बजट

फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने में लगभग 180 करोड़ों रुपए लगाए हैं और उम्मीद है कि यह फिल्म इस से ज्यादा का बिजनेस करेगी। इस फिल्म में आमिर खान हीरो का रोल निभा रहे हैं और करीना कपूर इन के साथ फिल्म में नजर आ रही है।

रक्षा बंधन फिल्म

अक्षय कुमार की नई फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और इसी दिन लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज की गई। अक्षय कुमार की पिछली फिल्म पृथ्वीराज चौहान बुरी तरह से फ्लॉप रही। दर्शकों ने इनकी इस फिल्म को देखने में कोई भी रुचि नहीं दिखाई। फिल्मेकर्स को अपनी फिल्म रक्षाबंधन से अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई है इस फिल्म में फर्स्ट हाफ में अच्छी कॉमेडी दिखाइए और सेकंड हाफ में भी अक्षय कुमार ने अपने किरदार से दर्शकों का मन जीत लिया है। पहले दिन रक्षा बंधन फिल्म 7.5 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन किया। परंतु लाल सिंह चड्ढा फिल्म के आगे यह फिल्म फीकी होती नजर आ रही है।

रक्षा बंधन फिल्म बजट

फिल्म मेकर्स ने रक्षा बंधन फिल्म को बनाने में काफी पैसा खर्च किया इस फिल्म को बनाने में उनके लगभग 70 करोड रुपए लग गए हैं। रक्षा बंधन फिल्म में अक्षय कुमार जैसे बड़े हीरो को लेने से फिल्ममेकर के फिल्म का बजट बढ़ जाता है।

यह भी पढ़े – Kangana Ranaut Emergency Movie कब रिलीज होगी, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल

Subscribe with Google News:

Leave a Comment