रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नई फिल्म ब्रह्मास्त्र फिल्म कब रिलीज होगी

ब्रह्मास्त्र फिल्म कब रिलीज होगी (Brahmastra Film Kab Release Hogi) :- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली नई फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। लंबे समय अंतराल के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है और उनके चाहने वाले इन की नई फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

ब्रह्मास्त्र फिल्म कब रिलीज होगी (Brahmastra Film Kab Release Hogi)

ब्रह्मास्त्र फिल्म कब रिलीज होगी
Brahmastra Film Kab Release Hogi

Brahmastra Movie Release date

रणबीर कपूर की इस फिल्म को बने हुए कई साल हो चुके हैं इस फिल्म को वर्ष 2020 में रिलीज किया जाना था परंतु कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ती गई और अब यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े – अक्षय कुमार और सोनू सूद की फिल्म पृथ्वीराज चौहान मूवी कब रिलीज होगी?

ब्रह्मास्त्र फिल्म का बजट

इस फिल्म को बनाने में बड़े-बड़े कलाकारों को लिया गया है इसमें आपको रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। इस फिल्म में इतने बड़े-बड़े कलाकार होने की वजह से ही यह फिल्म एक महंगे बजट की फिल्म बन गई। को बनाने में लगभग 300 करोड़ रुपए से भी ऊपर का बजट लग सकता है।

ब्रह्मास्त्र पांडे फिल्म के मुख्य तथ्य

Directed byAyan Mukerji
Written byAyan Mukerji, Hussain Dalal
Story byAyan Mukerji
Produced byHiroo Yash Johar, Karan Johar, Ranbir Kapoor, Ayan Mukerji, Apoorva Mehta, Namit Malhotra, Marijke Desouza
StarringAmitabh Bachchan, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Mouni Roy, Nagarjuna Akkineni
Edited byA.Sreekar Prasad, Akiv Ali, Manik Dawar
Music byPritam
Distributed byWalt Disney Studios Motion Pictures
Release Date9 September 2022
Budget₹300 crore

ब्रह्मास्त्र फिल्म से जुड़ी खास बातें

इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनय करते नजर आएंगे। रणबीर कपूर को इस फिल्म में शिवा नाम दिया गया है और इस फिल्म में रणबीर कपूर के ऊपर कुछ नेचुरल पावर को दिखाया गया है। और इसके साथ साथ बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाडिया, नागार्जुन और मौनी रॉय अपने अभिनय से इस फिल्म में चार चांद लगा देंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन को भगवान ब्रह्मा का रोल और नागार्जुन को भगवान विष्णु के रोल से जोड़ा गया है।

इस फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र इसलिए रखा गया क्योंकि इसमें नेचुरल पावर, ऊर्जा, ज्ञान और ताकत दिखाई गई है जो हमारे भारतीय प्राचीन परंपरा से ली गई है। इस फिल्म का इतना महंगे होने की एक वजह यह भी है क्योंकि इस फिल्म में आधुनिक तकनीकी एनिमेशन का प्रयोग किया गया है।

यह भी पढ़े – Bachchan Pandey Kab Release Hogi, बच्चन पांडे आ रही अक्षय कुमार की नई फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.