Brahmastra Movie Review: ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज होते ही सामने आया रिव्यू फिल्म है सुपरहिट

Brahmastra Movie Review: 9 सितंबर 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज होने के बाद उसका रिव्यू सामने आ चुका है। अयान मुखर्जी के निर्देशक में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का सकारात्मक रिव्यू सामने आ रहा है। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। रणवीर कपूर के द्वारा इस फिल्म में निभाए गए किरदार को लोग “सुपरहीरो” कहते हुए काफी शानदार बता रहे हैं।

Brahmastra Movie Review

Brahmastra Movie Review

यह भी पढ़े – आओ जानें कि सनी देओल की अगली फिल्म गदर 2 कब रिलीज होगी

ब्रह्मास्त्र फिल्म रिव्यू

काफी लंबे समय अंतराल के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्में ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को रिलीज करने से पहले फैंस और प्रेस कि सामने इस फिल्म के प्रीव्यू रखे गए थे जिसके बाद ब्रह्मास्त्र फिल्म के रिव्यु सामने आने लगे हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और रणवीर कपूर के द्वारा निभाया गया सुपर हीरो का रोल भी काफी पसंद आ रहा है। ब्रह्मास्त्र फिल्म सुपरहिट बताई जा रही है। दर्शकों ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदार की काफी सराहना की है और इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन अच्छा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

क्या है फिल्म की स्टोरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र फिल्म में लीड रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के पास एक नेचुरल पावर दिखाई गई है जिसका प्रयोग इस फिल्म में शानदार तरीके से दिखाया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन ने अपनी अदाकारी से फिल्म में चार चांद लगा दिए। रणबीर कपूर के द्वारा भोले का एक डायलॉग काफी पसंद किए जा रहे हैं। दर्शक यह फिल्म देखकर काफी खुश नजर आ रहे है।

दर्शक ब्रह्मास्त्र फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे और जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई दर्शकों ने इस फिल्म को काफी प्यार दिया। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर के फैंस की लिस्ट काफी लंबी है और यह बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।

ब्रह्मास्त्र फिल्म मुख्य बिंदु

इस फिल्म को अयन मुखर्जी के द्वारा निर्देशित किया गया है। ब्रह्मास्त्र फिल्म को 5 भाषाओं में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में रणवीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन मोनी रॉय और नागार्जुन एक अहम भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में बड़े बड़े स्टारों की उपस्थिति से यह फिल्म काफी अच्छी बताई जा रही है।

यह भी पढ़े – हेरा फेरी 3 मूवी कब रिलीज होगी: Hera Pheri 3 Release Date आई सामने

Arjun

मेरा नाम अर्जुन है और मैं CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मैं CanDefine वेबसाइट का SEO एक्सपर्ट हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.