Chup Movie Box Office Collection: चुप मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इतना किया कलेक्शन

Chup Movie Box Office Collection: सनी देओल की मूवी 23 सितंबर 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल काफी समय अंतराल के बाद अब बड़े पर्दे पर वापस लौटे हैं। सनी देओल की इस फिल्म में रोमांस और तिलहर दोनों दिखाया गया है। सनी देओल के फैंस उनके द्वारा किए गए अक्षरों को काफी पसंद करते हैं और उनके डायलॉग भी काफी फेमस होते हैं। चुप मूवी की एडवांस बुकिंग ने बता दिया कि यह फिल्म सुपरहिट होगी। चुप मूवी ने पहले दिन का कलेक्शन लगभग ₹2.80 करोड़ों रुपए का किया।

Chup Movie Box Office Collection

Chup Movie Box Office Collection

Chup Movie Box Office Collection

DayDateAmount
Day 1 Collection23 Sep 2022₹2.80 cr.
Total Collection₹2.80 cr. Estimate

चुप फिल्म की कहानी

इस फिल्म में सीरियल किलर के ऊपर कहानी बनाई गई है। इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को हिला डाला। ऐसा सीरियल किलर जो फिल्मों का रिव्यू करने वाले लोगों का कत्ल करता है और कत्ल भी बड़ी बेरहमी से करता है। सनी देओल इस फिल्म में पुलिस का रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं और उनके सिर पर इस कातिल को पकड़ने की जिम्मेदारी है। पूजा भट्ट भी इस फिल्म में एक अहम रोल निभा रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर और बल्कि का कहना है कि इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

चुप मूवी रिव्यू

सनी देओल की फिल्म चुप की कहानी काफी इंटरेस्टिंग है और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है क्योंकि सनी देओल बड़े समय अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहे हैं और सनी देओल के फैंस उनकी फिल्म देख कर काफी खुश नजर आ रहे हैं और इस फिल्म का रिव्यू काफी अच्छा दे रहे हैं। दर्शकों ने मूवी देखने के बाद इस फिल्म का रिव्यू काफी अच्छा दिया है और उनको यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। ट्विटर पर लोगों ने रिव्यू डालना शुरू कर दिए हैं और उन्होंने इस मूवी को पैसा वसूल मूवी बताया है।

कई ऐसे दर्शक हैं जो फिल्म देखने के बाद काफी प्रसन्न मुद्रा में दिखाई दिए और उन्होंने इस फिल्म में सनी देओल के द्वारा निभाए गए किरदार की काफी सराहना की। इस फिल्म के डायलॉग और एक्शन दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। चुप मूवी शुरू से लेकर आखरी तक क्लाइमेक्स से भरी हुई है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

चुप मूवी पहले दिन का कलेक्शन

दर्शकों के रिव्यू को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की इस फिल्म का कलेक्शन पहले दिन का अच्छा होने की उम्मीद जताई है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन लगभग ₹2.80 करोड़ रुपए का किया। सनी देओल काफी लंबे समय के बाद अब बड़े पर्दे पर आए हैं दर्शकों में उनकी फिल्म देखने की काफी उत्सुकता दिखाई दे रही है और यह फिल्म सुपरहिट होती नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – सनी देओल की अगली फिल्म गदर 2 कब रिलीज होगी

Arjun

मेरा नाम अर्जुन है और मैं CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मैं CanDefine वेबसाइट का SEO एक्सपर्ट हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.