Delhi Crime Season 2 Release Date | दिल्ली क्राइम सीजन 2 कब रिलीज होगी

दिल्ली क्राइम सीजन 2 कब रिलीज होगी:- जल्द ही आने वाला है नेटफ्लिक्स क की पॉपुलर वेब सीरीज दिल्ली क्राइम (delhi crime season 2 kab release hogi) का दूसरा सीजन। दिल्ली क्राइम सीजन 2 को 26 अगस्त 2022 में Netflix पर रिलीज किया जाएगा। वर्ष 2019 में आए इसके पहले सीजन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया क्योंकि इसमें दिल्ली में हुए क्राइम के बारे में दिखाया गया जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया और इसके दूसरे पार्ट को बनाने की डिमांड कर दी। डायरेक्टर के पास इसके दूसरे सीजन के डिमांड अधिक आने से डायरेक्टर ने इस पर काम शुरू कर दिया था।

दिल्ली क्राइम सीजन 2 कब रिलीज होगी

दिल्ली क्राइम सीजन 2 कब रिलीज होगी

यह भी पढ़े – असुर 2 कब रिलीज होगी? ASUR 2 Release date

दिल्ली क्राइम सीजन 2 कास्ट

मुख्य बिंदुजानकारी
NameDelhi Crime Season 2
DirectionRAJESH MAPUSKAR, TANUJ CHOPRA
WritingMAYANK TEWAARI, SHUBHRA SWARUP
Dialogue WriterSANYUKTA SHAIKH CHAWLA
CatsDENZIL SMITH,
SHEFALI SHAH,
RASIKA DUGAL,
RAJESH TAILANG,
ADIL HUSSAIN,
ANURAG ARORA,
YASHASWINI DAYAMA,
GOPAL DATT,
DENZIL SMITH
ProductionTANUJ CHOPRA

दिल्ली क्राइम सीजन 2 कब रिलीज होगा

दर्शकों का इसका दूसरा सीजन बहुत जल्द ही देखने को मिल जाएगा यह Netflix पर रिलीज किया जाएगा दिल्ली क्राइम सीजन 2 के रिलीज डेट सामने आ चुकी है इसको 26 अगस्त 2022 में रिलीज किया जाना है। दर्शकों ने पहले सीजन को देखने के बाद इसके दूसरे सीजन को बनाने की डिमांड की है और इसकी रिलीज डेट सामने आते ही दर्शक इसके दूसरे सीजन को देखने के लिए लालायित हैं।

दिल्ली क्राइम सीजन 2 की स्टोरी

इसके दूसरे सीजन में शेफाली शाह डीएसपी वर्तिका चतुर्वेदी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी। स्किन नए सीजन में दिल्ली में सीरियल किलर के ऊपर कहानी बनाई है जिसमें डीएसपी अपनी टीम के साथ इन सीरियल किलर को पकड़ने हुए दिखाई देंगी। इस वेब सीरीज का टीजर भी रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने बहुत ही पसंद किया है। डीएसपी का रोल निभा रही सेफाली की टीम में रसिका दुगल, राजेश तैलंग, अभिनेता आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, सिद्धार्थ भारद्वाज और गोपाल दत्त सब अपने-अपने किरदार को बड़ी खूबी से निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े – आश्रम 3 कब रिलीज होगी। इस दिन आएगा आश्रम का चैप्टर 3

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *