Dobaaraa Movie Release Date: तापसी मन्नू की फिल्म दोबारा इस दिन रिलीज की जाएगी सिनेमाघरों में

Dobaaraa Movie Release Date: तापसी मन्नू की फिल्म दोबारा बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है इस फिल्म को 19 अगस्त 2022 में सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। तापसी पन्नू काफी समय अंतराल के बाद कोई अपनी मूवी ला रही हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। कब रिलीज होगी दोबारा फिल्म।

Dobaaraa Movie Release Date

Dobaaraa Movie Release Date

यह भी पढ़े – Brahmastra Movie Release Date: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नई फिल्म ब्रह्मास्त्र फिल्म कब रिलीज होगी

Dobaaraa Film Cast

Release Date19 August 2022
DirectorAnurag Kashyap
Writen ByNihit Bhave
CastTaapsee Pannu, Pavail Gulati
LnaguageHindi
ProducerGaurav Bose, Ekta Kapoor, Shobha Kapoor, Sunir Kheterpal
Production CompanyCult Movies, Balaji Motion Pictures
Stunt ChoreographyAmritpal Singh
Budget₹25 crore

थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है दोबारा फिल्म

अनुराग कश्यप और तापसी मन्नू की फिल्म दोबारा मैं काफी सस्पेंस और तिलक दिखाया गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है और बहुत जल्द ही 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। तापसी पन्नू इस फिल्म में अपने नए अवतार में नजर आएंगी और फिल्म की कहानी तापसी के ही इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी और फिल्म में काफी सस्पेंस दिखाई देगा। इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं।

दोबारा फिल्म कितना कलेक्शन कर पाएगी

तापसी पन्नू बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी कलाकार है इनकी फिल्म को किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वैसे तो दर्शक इन क फिल्म को काफी पसंद करते हैं जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर लांच हुआ वैसे ही काफी दर्शकों है ट्रेलर देख लिया है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई हुई है।

दोबारा फिल्म की कहानी

इस फिल्म में तापसी पन्नू एक नया किरदार निभाएंगे। दोबारा फिल्म में तापसी एक अनोखे अंदाज में दिखाई देती नजर आएंगे और डायरेक्टर ने फिल्म की कहानी तापसी के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आएगी। इस फिल्म में तापसी 12 साल की बच्ची की जान बचाते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ की रिमेक बताई जा रही है। इस फिल्म के नाम का टाइटल DoBaaraa की गुत्थी भी समझ आ रही है जिसमें 2 यानी दो और 12 यानी बारह है। इसलिए इस फिल्म का टाइटल ऐसा रखा गया है।

यह भी पढ़े – Pushpa 2 Release Date, अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 कब रिलीज होगी

Follow us on Google News:

Arjun

मेरा नाम अर्जुन है और मैं CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मैं CanDefine वेबसाइट का SEO एक्सपर्ट हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.