Goodbye Movie Box Office Collection: ‘गुडबाय’ मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर इतना किया कलेक्शन

Goodbye Movie Box Office Collection: ‘गुडबाय’ मूवी 7 अक्टूबर 2022 में सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा भरपूर दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन की नई मूवी ‘गुडबाय’ फैमिली स्टोरी पर आधारित है। काफी समय अंतराल के बाद अमिताभ बच्चन की मूवी रिलीज हुई है। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में दिखाई दे रहे हैं। ‘गुडबाय’ फिल्म के Day 4 का कलेक्शन लगभग 0.66 करोड़ रुपया का किया। फिल्म के डायरेक्टर विकास दिल्ली को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Goodbye Movie Box Office Collection

Goodbye Movie Box Office Collection

यह भी पढ़े – गदर 2 कब रिलीज होगी, सनी देओल की अगली फिल्म गदर 2 कब रिलीज होगी

Goodbye Movie Box Office Collection Day 4

DayDateAmount
Day 1 Collection07 Oct 2022₹ 1.22 Cr Estimate
Day 2 Collection08 Oct 2022₹ 1.60 Cr Estimate
Day 3 Collection09 Oct 2022₹ 1.55 Cr Estimate
Day 4 Collection10 Oct 2022₹ 0.66 Cr Estimate
Total Collection₹ 5.03 Cr Estimate

‘गुडबाय’ मूवी पहले दिन का कलेक्शन

फिल्म के निर्देशक विकास बहल को गुड बाय फिल्म से कलेक्शन करने की काफी उम्मीद है क्योंकि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और सुनील ग्रोवर जैसे बड़े अभिनेता शामिल है इस फिल्म को एक परिवारिक मूवी के साथ-साथ कॉमेडी भी दिखाई गई है जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। गुडबाय फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन लगभग 1.22 करोड़ रुपया का किया।

Goodbye Movie Cast

रिलीज की तारीख07 अक्टूबर 2022
कलाकारअमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवरामी, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता, अभिषेक खान, शिविन नारंग, पायल थापा
निर्देशकविकास बहली
संगीतअमित त्रिवेदी
अमित त्रिवेदीविकास बहल, एकता कपूर, शोभा कपूर, रुचिका कपूर

‘गुडबाय’ मूवी की कहानी

इस फिल्म की शुरुआत तारा भल्ला के एक केस जीतने के जश्न का जश्न मना रही थी और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन हरीश भल्ला तारा भल्ला के पिता का रोल निभा रहे हैं। हरीश भला अपनी बेटी तारा भल्ला को लगातार फोन करते हैं और तारा भला उनके फोन को नजरअंदाज कर देती है। उनके पिता हरीश भला तारा भल्ला को उनकी मां को हार्ट अटैक की वजह से स्वर्ग सिधार जाती है की खबर देने के लिए लगातार फोन करते हैं यह उनको अगली सुबह पता चलता है।

हरीश भल्ला के बेटे अलग-अलग जगह पर रहते हैं और उनको इस बात की खबर लग जाती है कि उनकी मां स्वर्ग सिधार गई है और उनके अंतिम संस्कार में पहुंचने के लिए निकल जाते हैं और आगे की कहानी फिल्म में दिखाई जाती है यह फिल्म एक परिवार की दिखाई गई है और परिवार का प्रदेश सदस्य एक दूसरे से कितना प्यार करता है इस फिल्म की कहानी में दर्शाया गया है।

‘गुडबाय’ मूवी रिव्यू

निर्देशक विकास बहल की ‘गुडबाय’ फिल्म में पारिवारिक इमोशनल कहानी को दिखाया गया है और कॉमेडी भी काफी दिखाई गई है सुनील ग्रोवर के द्वारा काफी कॉमेडी की गई है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है दर्शक इस फिल्म को देखने के बाद काफी अच्छा रिव्यु दे रहे हैं और पारिवारिक इमोशन मूवी बताते हुए इसकी काफी अच्छी 3/5 रेटिंग दे रहे हैं।

यह भी पढ़े – अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी, Release Date, Cast

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *