इंडिया डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 कब आयेगा? इसमें रेजिस्ट्रेशन कैसे करे?

इंडिया डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 कब आयेगा (india dancing superstar season 5 kab aayega), भारत एक प्रतिभाशाली देश है यहां पर प्रतिभा की कोई कमी नहीं है बस इस प्रतिभा को दिखाने का मौका चाहिए जब से भारत में रियलिटी शो आए हैं तब से हम लगातार टीवी शो पर अलग-अलग प्रतिभागियों की प्रतिभा देखते आए हैं।

इंडिया डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 कब आयेगा (india dancing superstar season 5 kab aayega

इंडिया डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 कब आयेगा

जिसमें से एक रियलिटी शो इंडिया डांसिंग सुपरस्टार है जिसमें प्रतिभाशाली डांसरों को अपना डांस दिखाने का मौका मिलता है और उनकी प्रतिभा पूरी दुनिया देखती है। इंडिया डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 बहुत ही जल्द शुरू होने वाला है यह 28 अगस्त 2021 को शुरू होगा यह देश के 50 शहरों से बेहतरीन डांसरों को चुनेंगे और उनकी प्रतिभा को पूरे देश को दिखाएंगे।

इंडिया डांसिंग सुपरस्टार सीजन 5 टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल एंड टीवी पर प्रकाशित किया जाएगा डांस में रुचि रखने वालों के लिए यह एक बहुत ही अच्छा अवसर है जिसमें अपनी प्रतिभा को दिखा सकते हैं इस रियलिटी शो में जो भी इस सीजन का चैंपियन बनेगा उसको पुरस्कार दिया जाएगा और नगद राशि भी दी जाएगी।

इस रियलिटी शो के दर्शक बड़ी बेसब्री से इस रियलिटी शो का इंतजार कर रहे हैं इस रियलिटी शो में रुचि रखने वाले दर्शकों को तथा इसमें हिस्सा लेने वालों को यह पता नहीं होता कि इसमें कैसे हिस्सा लिया जाए।

इंडिया डांसिंग सुपरस्टार की एक वेबसाइट (www.indiadancingsuperstar.com) है उस पर जाकर आपको रजिस्ट्रेशन करना होता है यदि आपको रजिस्ट्रेशन करने में कोई समस्या आती है तो आपको कांटेक्ट नंबर (+91 8587020111 / 8587090111) भी दिया गया है।

इस कांटेक्ट नंबर पर कॉल करके आप सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और यदि आप मेल के थ्रू इंफॉर्मेशन लेना चाहते हैं तो आपको यहां पर मेल आईडी ([email protected]) दी गई है आप इस पर में मेल भेज कर सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़े –

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।