केजीएफ चैप्टर 2 कब आएगा? केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

कन्नड़ केजीएफ चैप्टर 2 कब आएगा फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट कब है केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट अगले साल 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। KGF Chapter 2 Release Date।

केजीएफ चैप्टर 2 कब आएगा

केजीएफ चैप्टर 2 कब आएगा

केजीएफ चैप्टर 2 को जुलाई 2021 में रिलीज किए जाने की संभावना थी परंतु देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया था।

इसके बाद यह मूवी कब रिलीज होगी इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी इस फिल्म का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार आपको इस फिल्म में बड़ी-बड़ी हस्तियां दिखाई देंगी जिनके नाम इस प्रकार हैं।

केजीएफ चैप्टर 2 Cast

S.Noनाम
1यश (Yash)
2संजय दत्त (Sanjay Dutt)
3अनमोल विजय (Anmol Vijay)
4प्रकाश राज (Prakash Raj)
5अनंत नाग (Anant Nag)
6अच्युत कुमार (Achyuth Kumar)
7श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty)
8मालविका अविनाश (Malavika Avinash)
9एस्वरी राओ (Eswari Rao)
10राओ रमेश (Rao Ramesh)
11टी. स. नागभरणा (T. S. Nagabharana)
12अर्चना जोइस (Archana Jois)
13रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju)
14वसिष्ट एन. सिंह (Vasishta N. Simha)
15बी. सुरेश (B. Suresha)
16सरन शक्ति (Saran Shakthi)
17अप्पाजी अम्बरीशा दरभा (Appaji Ambarisha Darbha)

रक्षाबंधन के त्यौहार के मौके पर केजीएफ 2 चैप्टर के नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है अभिनेता संजय दत्त आपको इस फिल्म में नजर आएंगे और अभिनेत्री रवीना टंडन भी आपको इस फिल्म में नजर आएंगी इस फिल्म में कई ऐसे दिग्गज अभिनेता अभिनेत्री आपको दिखाई देंगे।

अभिनेता संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी साझा की है उन्होंने यह बताया है कि केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट कब है केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट अगले साल 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

सोशल मीडिया पर संजय दत्त द्वारा शेयर की गई जानकारी और केजीएफ 2 का पोस्टर बहुत तेजी से वायरल होता जा रहा है। संजय दत्त द्वारा केजीएफ 2 की दी गई जानकारी व उसका पोस्टर बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है।

वैसे तो यह फिल्म प्रमुख रूप से कन्नड़ भाषा में बनाई गई है परंतु इस फिल्म को पूरे भारत में दिखाने के लिए उसको हिंदी भाषा में भी प्रदर्शित किया जाएगा। भारत में हिंदी भाषा में फिल्म देखने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है जब केजीएफ का फर्स्ट पार्ट आया था तब यह बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हुई थी और इस फिल्म ने कई अवार्ड जीते थे।

आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर काफी वक्त पहले रिलीज हो चुका था ऐसे में कन्नड़ फिल्म के स्टार यश की फिल्म का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर 5 भाषाओं में प्रदर्शित किया जाएगा।

केजीएफ गजब पहला पार्ट आया था तब उसको कन्नड़ तमिल तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया था जो कि दर्शकों ने बहुत ही पसंद किया और इस फिल्म लगभग ढाई सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

यह भी पढ़े – कौन बनेगा करोड़पति जिस्ट्रेशन कैसे करे? क्या आप भी करना चाहते है रजिस्ट्रेशन।

Leave a Comment