Lal Singh Chaddha 2nd Day Collection: लाल सिंह चड्ढा ने दूसरे का बॉक्स ऑफिस पर इतना किया कलेक्शन

Lal Singh Chaddha 2nd Day Collection: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए 2 दिन हो चुके हैं और दूसरे दिन इस फिल्म ने लगभग 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। वैसे तो इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ₹12 करोड़ रुपए था जो फिल्म की शुरुआत के लिए काफी अच्छा माना जाता है परंतु दूसरे दिन इस फिल्म की कमाई काफी कम हुई। अब देखने की बात यह है कि यह फिल्म आगे कितनी कमाई कर पाती है।

Lal Singh Chaddha 2nd Day Collection

Lal Singh Chaddha 2nd Day Collection

यह भी पढ़े – अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी, Release Date, Cast

Lal Singh Chaddha 2nd day collection

लाल सिंह चड्ढा फिल्म का दूसरा दिन काफी निराशाजनक रहा इस फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की। भारत में लगभग 1300 सिनेमाघरों में से लाल सिंह चड्ढा की फिल्म को हटाने की मीडिया से खबर आ रही है। क्ष इस वजह से इस फिल्म का कलेक्शन पहले दिन की अपेक्षा दूसरे दिन काफी कम रहा।

Lal Singh Chaddha 1st day collection

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर भारत के करीब 3500 सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया गया फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म से बड़ी उम्मीद है इस फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले ही दर्शकों ने पहले से ही एडवांस बुकिंग कराना शुरू कर दिया जिससे इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ₹12 करोड़ रुपए पहुंच गया जो कि इस फिल्म के लिए काफी अच्छी शुरुआत रही।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म रेटिंग

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर 11 अगस्त के दिन लाल सिंह चड्ढा सभी सिनेमाघरों में रिलीज की गई। आमिर खान की इस फिल्म से दर्शक बड़ी उम्मीद लगाए हुए थे परंतु इनकी फिल्म को रेटिंग लगभग 2.5 ही हासिल कर पाई। दर्शक इस फिल्म को देखने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान ने अपने किरदार से तो जान डाल दी परंतु फिल्म को रेटिंग ज्यादा नहीं मिल पाई। कुछ लोग आमिर खान की फिल्म का तो बहिष्कार तक कर रहे हैं और फिल्म रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बहिष्कार शुरू हो गया था।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिव्यू

फिल्म मेकर्स ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म को ₹18 करोड़ रुपए में बनाकर तैयार किया है। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर जैसे बड़े फिल्म अभिनेता शामिल होने के कारण इस फिल्म का बजट बढ़ गया। इस फिल्म को बॉलीवुड के रिलीज होने के दिन पर रिलीज नहीं किया गया बॉलीवुड में फिल्मों को शुक्रवार के दिन रिलीज किया जाता है परंतु इस फिल्म को रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर गुरुवार के दिन रिलीज किया गया।

इस फिल्म को भारत के लगभग 3500 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। जिसका असर इस फिल्म पर दूसरे दिन देखने को मिला। भारत में लगभग 1300 सिनेमाघरों ने अपनी स्क्रीन से इस फिल्म को हटा दिया। मीडिया के मुताबिक दूसरे दिन करीब 1300 स्क्रीन्स पर इस फिल्म को हटा दिया गया है।

यह भी पढ़े – Kangana Ranaut Emergency Movie कब रिलीज होगी, निभाएंगी इंदिरा गांधी का रोल

Arjun

मेरा नाम अर्जुन है और मैं CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मैं CanDefine वेबसाइट का SEO एक्सपर्ट हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.