महाभारत मूवी कब रिलीज होगी? फिल्म में आमिर खान, ऋतिक रोशन, प्रभास, अजय देवगन निभाएंगे अहम रोल

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी :- महाभारत के बारे में हम सभी जानते हैं। महाभारत को अब बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी की जा रही है इसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों को रोल दिया गया है जिससे महाभारत फिल्म और भी ज्यादा चर्चित हो रही है। इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स को बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां काम करेंगी जिनके नाम इस प्रकार है – आमिर खान, रितिक रोशन, प्रभास, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर दीपिका पादुकोण जैसे बड़े-बड़े कलाकार इसमें शामिल किए गए हैं। Mahabharat Movie Release Date.

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी (Mahabharat Movie Kab Release Hogi)

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी

यह भी पढ़े – खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 कब शुरू होगा, खतरों के खिलाड़ी 12 कंटेस्टेंट लिस्ट

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी

कई दशक पहले महाभारत छोटे पर्दे यानी कि टीवी सीरियल के रूप में प्रकाशित किया गया था और यह सीरियल छोटे पर्दे पर इतना ज्यादा पसंद किया गया की जब इसे टेलीविजन पर प्रकाशित किया जाता था तो दर्शक इसे देखने के लिए लालायित रहते थे। फिर धीरे-धीरे टीवी पर महाभारत के कई नए सीरियल प्रकाशित किए गए। महाभारत को अब बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी की जा रही है। दर्शक इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

महाभारत फिल्म में कौन-कौन रोल निभाएगा

नामरोल
आमिर खानकृष्ण
ऋतिक रोशनकर्ण
प्रभासभीम
अमिताभ बच्चनभीष्म पितामह
अजय देवगनदुर्योधन
फरहान अख्तरअर्जुन
विद्युत जयसवालनकुल
दीपिका पादुकोणद्रोपदी
अर्जुन रामपालयुधिष्ठिर

आमिर खान

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान महाभारत मूवी में कृष्ण का रोल निभाएंगे। आमिर खान की फिल्मों को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वह अपनी अदाकारी से फिल्म में गलत ही जान डाल देते हैं।

ऋतिक रोशन

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी दर्शकों का दिल जीत रखा है इन्हें महाभारत फिल्म में कर्ण का रोल दिया गया है। ऋतिक रोशन महाभारत फिल्म में कर्ण का रोल निभाते दिखाई देंगे।

प्रभास

महाभारत मूवी कब रिलीज होगी

बाहुबली मूवी के हीरो प्रभास को तो शायद ही कोई नहीं जानता होगा इन्होंने अपनी एक्टिंग से मूवी को अलग ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया और दर्शकों को इनकी फिल्म बहुत पसंद आई। महाभारत फिल्म में प्रभास भीम का रोल निभाते दिखाई देंगे। दर्शक उनकी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के माने जाने अभिनेता अमिताभ बच्चन पूरी दुनिया में अपने नाम का परचम लहराया है इन्हें महाभारत फिल्म में भीष्म पितामह का रोल लिया गया है। महाभारत फिल्में अमिताभ बच्चन विश्व पितामह का रोल निभाते दिखाई देंगे।

अजय देवगन

बॉलीवुड फिल्मों में अजय देवगन ने एक अपनी भूमिका बनाई है। अजय देवगन अपनी फिल्म में अपनी एक्टिंग का रंग चढ़ा देते हैं और फिल्म को एक अलग है लेवल तक पहुंचा देते हैं महाभारत फिल्म में अजय देवगन दुर्योधन का रोल निभाते दिखाई देंगे।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

भाग मिल्खा मूवी से हुए फेमस फरहान अख्तर बॉलीवुड के एक महान कलाकार है फरहान अख्तर को महाभारत फिल्म में अर्जुन का रोल दिया गया है फरान अख्तर महाभारत फिल्म में अर्जुन का रोल निभाते दिखाई देंगे।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल को महाभारत फिल्म में युधिष्ठिर का रोल दिया गया है। अर्जुन रामपाल बॉलीवुड के एक अच्छे कलाकार है जो महाभारत फिल्म में रजिस्टर करवाना माता दिखाई देंगे।

विद्युत जायसवाल

विद्युत जायसवाल

विद्युत जायसवाल को महाभारत फिल्म में नकुल का रोल दिया गया है विद्युत जायसवाल महाभारत फिल्म में नकुल का रोल निभाती दिखाई देंगे यह बॉलीवुड के एक अच्छे कलाकार के रूप में जाने जाते हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

महाभारत फिल्म में दीपिका पादुकोण को एक अहम रोल दिया गया है जहां से महाभारत युद्ध की शुरुआत हुई दीपिका पादुकोण को वही रोक दिया गया है दीपिका पादुकोण महाभारत फिल्म में द्रोपदी का रोल निभाएंगी।

Mahabharat Movie Trailer

यह भी पढ़े – शक्तिमान मूवी कब रिलीज होगी? यह है फिल्म की कहानी

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *