अजय देवगन की मैदान मूवी कब रिलीज होगी? ये है रिलीज डेट

मैदान मूवी कब रिलीज होगी (Maidaan Movie Kab Release Hogi):अजय देवगन की मैदान मूवी 3 जून 2022 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी यह फिल्म पहले 11 दिसंबर 2020 में रिलीज की जानी थी। कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ा दी गई थी यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जानी थी परंतु किन कारणों से फिर से इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई। मैदान मूवी के डायरेक्टर अमित शर्मा है। इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान और अमित त्रिवेदी हैं।

मैदान मूवी कब रिलीज होगी (Maidaan Movie Kab Release Hogi)

मैदान मूवी कब रिलीज होगी

Maidaan मूवी रिलीज डेट

अजय देवगन अपनी फिल्म मैदान के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि पिछले 2 साल से इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ती जा रही है और दर्शक भी इनकी फिल्म देखने को लालायित हैं क्योंकि अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर कलाकार हैं। इस फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी जी स्टूडियो है इस फिल्म में अजय देवगन ने सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभाया है यह फिल्म फुटबॉल गेम पर आधारित बनाई गई है।

Release Date3 June 2022
DirectorAmit Sharma
Production CompanyZee Studios
LanguageHindi
Music DirectorA. R. Rahman, Amit Trivedi
ScreenplaySaiwyn Quadras, Ritesh Shah

यह भी पढ़े – ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा रीमेक इस दिन होगी रिलीज?

Maidaan Movie Cast

S.Noनाम
1.Ajay Devgn
2.Priyamani
3.Gajraj Rao
4.Aryann Bhowmik
5.Vaibhav Choudhary
6.Rudranil Ghosh
7.Philip Schurer
8.Ayesha Vindhara
9.Vaibhav Palhade
10.Rahul Tiwari Adhiyari

अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है और दर्शक इन की फिल्म को देखने के लिए आतुर रहते हैं क्योंकि यह अपनी एक्टिंग के बल पर मूवी को चार चांद लगा देते हैं दर्शक इनकी एक्टिंग की काफी प्रशंसा करते हैं और देखना भी बहुत पसंद करते हैं। अजय देवगन की मैदान मूवी 3 जून 2022 को रिलीज की जाएगी।

A. R. Rahman

ए आर रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक महान गायक और म्यूजिक डायरेक्टर के नाम से जाने जाते हैं। इन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काफी अच्छे गाने और म्यूजिक दिए हैं जिसको जनता ने बहुत पसंद किया स्लमडॉग मिलेनियर फिल्म में इनके द्वारा गाए गानों में इनको ऑस्कर अवार्ड भी दिया गया। ए आर रहमान के द्वारा दी गई म्यूजिक बहुत ही उम्दा होती है जिसे जनता बहुत पसंद करती है।

प्रियामणि

प्रियामणि बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक एक उभरती हुई मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है यह इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी और अपने दर्शकों को अपनी एक्टिंग से सभी को खुश करेंगे।

यह भी पढ़े – आश्रम 3 कब रिलीज होगी। इस दिन आएगा आश्रम का चैप्टर 3

Leave a Reply

Your email address will not be published.