Matto Ki Saikil Movie Box Office Collection: मट्टो की साइकिल मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर इतना किया कलेक्शन

Matto Ki Saikil Movie Box Office Collection: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता प्रकाश झा की नई फिल्म मट्टो की साइकिल सिनेमाघरों में 16 सितंबर 2022 को रिलीज की गई है। प्रकाश झा काफी समय अंतराल के बाद अब अपनी इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं। मट्टो की साइकिल का 1st Day बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग ₹1-2 करोड़ रुपए का लगाया जा रहा है। प्रकाश झा ने बॉलीवुड में जय गंगाजल, अपहरण, आरक्षण जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल भी जीता है।

Matto Ki Saikil Movie Box Office Collection

Matto Ki Saikil Movie Box Office Collection

मट्टो की साइकिल फिल्म की स्टोरी

इस फिल्म में प्रकाश झा को इस फिल्म में काफी करीब परिवार का दिखाया गया है प्रकाश झा इस फिल्म में दिहाड़ी मजदूरी का काम करके अपने परिवार का पालन करते हैं और इनके पास एक पुरानी साइकिल है जिससे काम करने के लिए रोज इसी साइकिल का इस्तेमाल करते हैं और रोज इस साइकिल में कुछ ना कुछ खराबी आने से डेली लेट हो जाने की वजह से उनको रोज की दिहाड़ी पूरी नहीं मिल पाती और एक दिन अचानक रोड के किनारे साइकिल खड़ी करके प्रकाश झा सब्जी खरीदने बैठते ही हैं कि एक असंतुलित ट्रैक्टर आकर उनकी साइकिल के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा कर निकल जाता है और साइकिल खराब हो जाती है।

प्रकाश झा अपनी टूटी साइकिल साइकिल की मिस्त्री के पास ले जाता है उसमें ज्यादा खर्चा आने की वजह से वह अपनी साइकिल को ठीक नहीं कराते हैं और नई साइकिल लेने की सोचते हैं नई साइकिल को देखने के लिए एक दुकान पर जाते हैं और दुकानदार से नई साइकिल का रेट पूछते हैं दुकानदार उनको इस साइकिल का दाम ₹38 बताते हैं इतना अधिक दाम सुनकर दुकानदार को प्रकाश झा साइकिल बाद में लेने के लिए बोलते हैं तब दुकानदार उन्हें बुरी तरीके से जलाकर बोलता है। प्रकाश झा इस मूवी में नई साइकिल लेने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं दिन रात काम करके पैसा झूठ आते हैं और एक नई साइकिल खरीद लेते हैं।

Matto ki Movie Saikil Cast

CastStarring Prakash Jha , Anita Chowdhary, Dimpy Mishra , Aarohi Sharma, Idhika Roy, CP Sharma, Aayan Madar
DirectedM. Gani
ProducedSudhirbhai Mishra
PresentedPJP Films
DistributedPVR Pictures

मट्टो की साइकिल मूवी रिव्यू

प्रकाश झा की यह फिल्म आज 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म का काफी पॉजिटिव रिव्यू मिलता नजर आ रहा है दर्शक इन की फिल्म देखकर काफी प्रसन्न नजर दिखाई दे रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में एक गरीब परिवार की स्टोरी दिखाई गई है और कैसे वह दिन रात एक कर के पैसे कमाते हैं। जब इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था तो 3 हफ्ते में ही 2 मिलियन व्यूज आ चुके थे। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मूवी को दर्शक काफी पसंद करेंगे।

Matto ki Saikil Trailer

यह भी पढ़े – सनी देओल की अगली फिल्म गदर 2 कब रिलीज होगी

Arjun

मेरा नाम अर्जुन है और मैं CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मैं CanDefine वेबसाइट का SEO एक्सपर्ट हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.