Mirzapur Season 3 Kab Aaega? मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज़ डेट क्या है?

फैंस Mirzapur Season 3 Kab Aaega का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मिर्जापुर के 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन में वेब सीरीज में धूम मचाई है मिर्जापुर 3 का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है जल्द ही इसकी रिलीज डेट सामने आने वाली है। इस वेब सीरीज का सस्पेंस क्या होने वाला है यह कोई नहीं जानता परंतु इतना जानते हैं कि गुड्डू भैया और कालीन भैया इन दोनों में भयंकर भिड़ंत होने वाली है इन भिड़ंत का मजा लेने के लिए दर्शक इस वेब सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Mirzapur Season 3 Trailer, Mirzapur Season 3 Release Date।

Mirzapur Season 3 Kab Aaega

Mirzapur Season 3 Kab Aaega
Mirzapur Season 3 Kab Aaega

यह भी पढ़े – खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 कब शुरू होगा, खतरों के खिलाड़ी 12 कंटेस्टेंट लिस्ट

Mirzapur 3 कब रिलीज होगी

मिर्जापुर के सीजन Amazon Prime पर प्रदर्शित किए गए थे मिर्जापुर सीजन 2 देखने के बाद दर्शकों में मिर्जापुर सीजन 3 देखने की उत्सुकता बनी हुई है क्योंकि मिर्जापुर 2 में आखरी सीन सस्पेंस में छोड़ दिया गया था। अब उसके आगे क्या होने वाला है दर्शक देखना चाहते हैं जैसे ही सीजन तू आया था उसको देखने के बाद दर्शकों ने मिर्जापुर 3 की मांग कर दी दर्शकों की मांग देखते हुए इस वेब सीरीज को जल्द ही अमेजॉन पर लाने की तैयारी की जा रही है।

Mirzapur Season 3 Cast

अभिनेता और अभिनेत्री नामकलाकार नाम
Pankaj TripathiAkhandanand Tripathi “Kaleen Bhaiya”
Ali FazalGovind Pandit “Guddu”
Shahnawaz PradhanParshuram Gupta
Rajesh TailangRamakant Pandit
Sheeba ChaddaVasudha Pandit
Shweta TripathiGajgamini Gupta “Golu”
Rasika DugalBeena Tripathi
Harshita GaurDimpy Pandit
Shaji ChaudharyMaqbool Khan
Pramod PathakJ. P. Yadav
Isha TalwarMadhuri Yadav Tripathi
Shernavaz JijinaShabnam
LilliputDevdett yagi “Dadda”
Anjum SharmaSharad Shukla

अली फजल (Ali Fazal)

अली फजल ने मिर्जापुर सीजन में गुड्डू पंडित करो निभाया है और यह रोड दर्शकों को बहुत ज्यादा। अली फजल मिर्जापुर सीजन में अपनी दमदार एक्टिंग के बदौलत मिर्जापुर season को काफी। गुड्डू पंडित करो निभाते हुए हो निवेशकों के सामने अपनी बेहतरीन अदाकारी का नमूना रखा। जिसके बदौलत मिर्जा को season इतनी ज्यादा हिट हुई और दर्शक मिर्जापुर सीजन को देखने के लिए और शौक रहते हैं।

Ali Fazal

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)

पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीजन में अखंडानंद त्रिपाठी कालीन भैया का रोल निभाया। अखंडानंद त्रिपाठी मिर्जापुर के एक बाहुबली दिखाए गए हैं इन्होंने अपने रोल से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया और दर्शकों को कालीन भैया का रोल बहुत पसंद आया।

Pankaj Tripathi

मिर्जापुर 3 का पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है सीजन 2 में गुड्डू पंडित ने मुन्ना भैया को मार दिया था परंतु इस नए पोस्टर के लॉन्च होते ही सस्पेंस और ज्यादा बढ़ गया है क्योंकि इसमें मुन्ना भैया नजर आ रहे हैं उनका किरदार सीजन 3 में क्या होगा यह देखने के लिए दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर के सीजन 1 में मुन्ना भैया के द्वारा गुड्डू भैया के भाई को मार दिया गया था और सीजन 2 में गुड्डू पंडित मुन्ना भैया को मार दिया था और कालीन भैया किसी तरीके से बच कर निकल गए यही सस्पेंस इस वेब सीरीज में छोड़ दिया गया था।

यह भी पढ़े – आश्रम 3 कब रिलीज होगी। इस दिन आएगा आश्रम का चैप्टर 3

Leave a Reply

Your email address will not be published.