मुहल्ले में सार्वजनिक नल लगवाने के लिए नगर निगम अधिकारी को पत्र?

मुहल्ले में सार्वजनिक नल लगवाने के लिए नगर निगम अधिकारी को पत्र :- आपके क्षेत्र में सार्वजनिक नल ना होने की वजह से यहां के लोगों को पीने के पानी और कपड़े धोने के लिए पानी आसानी से प्राप्त नहीं हो पा रहा है सार्वजनिक नल लगवाने हेतु नगर निगम के अधिकारी को प्रार्थना पत्र।

मुहल्ले में सार्वजनिक नल लगवाने के लिए नगर निगम अधिकारी को पत्र

मुहल्ले में सार्वजनिक नल लगवाने के लिए नगर निगम अधिकारी को पत्र
mohalle me sarvajanik nal lagwaane ke liye nagar nigam adhikari ko patra

यह भी पढ़े – अपने मित्र को परीक्षा में असफल होने पर सांत्वना पत्र लिखिए?

सेवा में,
निगमायुक्त महोदय, झाँसी नगर निगम,
सदर बाजार

मान्यवर,

निवेदन है कि हमारी पुनर्वास बस्ती सदर बाजार, झाँसी के खण्ड ‘क’ में पचास घर हैं, किन्तु यहाँ घरों में नल न होने के कारण पीने और नहाने के पानी की बहुत कमी है। हाथ-पम्प का पानी खारा है, जो पीने और कपड़े धोने के लिए तो बिल्कुल भी उपयुक्त नहीं। हमें पीने का पानी बहुत दूर से खण्ड ‘ख’ से लाना पड़ता है।

अतः आप से निवेदन है कि आप यथा शीघ्र हमारे खण्ड ‘क’ में एक सार्वजनिक नल लगवाने की व्यवस्था कर दें। जिससे हमें पीने और नहाने के पानी की असुविधा न रहे। कृपा के लिए हम आपके अत्यन्त आभारी रहेंगे।

अग्रिम धन्यवाद सहित।

भवदीय।
कमलेश
मन्त्री
(अशोक, सदर बाजार, झाँसी)

दिनाँक : 26 मार्च, 20XX

यह भी पढ़े –

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *