Pathan Movie Box Office Collection: पठान मूवी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

Pathan Movie Box Office Collection: 25 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज कर दिया गया है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान काफी लंबे समय अंतराल के बाद अपनी नई फिल्म पठान लेकर बड़े पर्दे पर वापस आए हैं। पहले दिन ही पठान फिल्म ने लगभग ₹57 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली और दूसरे दिन भी लगभग ₹70 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है।। फिल्म मेकर्स को इस फिल्म को बनाने में 127 करोड़ का बजट आया है।

इस फिल्म को बनाने के लिए मेकर्स ने किस की शूटिंग दुबई में की है और इस फिल्म में बड़े-बड़े अभिनेता नजर आ रहे हैं शाहरुख खान दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम जैसे बड़े गद्दार इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बहुत दिनों से इंतजार था और आज उनका इंतजार खत्म हो गया।

Pathan Movie Box Office Collection

Pathan Movie Box Office Collection
Day 1 Pathan Movie Collection

Pathan Movie 1st Day Collection

DayDateAmount
1st Day Collection25 Feb 2023₹ 57 Cr Approx
2nd Day Collection26 Feb 2023₹ 70 Cr Approx
Total Collection₹127 Cr Estimate

यह भी पढ़े – गदर 2 कब रिलीज होगी

Pathan Movie 1st Day Collection

शाहरुख खान की फिल्म मूवी ने रिलीज होते ही पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और यह फिल्म सुपरहिट होती नजर आ रही है। पठान मूवी ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस में लगभग ₹104 करोड रुपए की कमाई कर डाली।

Pathan Movie 2nd Day Collection

पठान फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन लगभग ₹150 करोड़ रुपए के होने की उम्मीद जताई जा रही है। दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है और इसका रिव्यु भी अच्छा मिल रहा है।

पठान फिल्म पर बॉयकॉट का असर कितना पढ़ा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पठान फिल्म के बॉयकॉट का सिलसिला मूवी रिलीज होने से पहले ही फ्रेंड हो चुका था ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि इस फिल्म के गाने को रिलीज करने के बाद जनता ने दीपिका पादुकोण के द्वारा पहनी गई ड्रेस पर आपत्ति जताई थी और इस फिल्म के बॉयकॉट करने की अपील सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी हालांकि इससे मूवी पर ज्यादा कुछ असर दिखता नजर नहीं आ रहा है।

पठान फिल्म रिव्यू

पठान फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने इस फिल्म का काफी अच्छा रिव्यु दिया है। काफी समय अंतराल के बाद शाहरुख खान अपनी इस नई फिल्म के साथ आए हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान और जॉन इब्राहिम के द्वारा किए गए स्टंट दर्शकों को काफी पसंद आए हैं।

शाहरुख खान की फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शकों के द्वारा जो रिव्यू मिल रहा है उससे तो इस फिल्म की हिट होने की उम्मीद जताई जा रही है और इस फिल्म से फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को काफी अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है और दर्शकों के द्वारा इस फिल्म को काफी प्यार दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े – किसी का भाई किसी की जान मूवी कब रिलीज होगी

Subscribe with Google News:

Leave a Comment