अक्षय कुमार और सोनू सूद की फिल्म पृथ्वीराज चौहान मूवी कब रिलीज होगी?

पृथ्वीराज चौहान मूवी कब रिलीज होगी (Prithviraj Chauhan Movie Kab Release Hogi), पृथ्वीराज फिल्म को 3 जून 2022 में रिलीज किया जायेगा। पहले यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को रिलीज होनी थी। बोर्ड ने इसकी तारीख बदल दी है। पृथ्वीराज फिल्म में आपको दो बड़े अभिनेता नजर आएंगे इसमें अभिनेता अक्षय कुमार और सोनू सूद को लिया गया है इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का रोल करते दिखाई देंगे।

पृथ्वीराज चौहान मूवी कब रिलीज होगी (Prithviraj Chauhan Movie Kab Release Hogi)

पृथ्वीराज चौहान मूवी कब रिलीज़ होगी

यह फिल्म 12 वीं सदी में पृथ्वीराज चौहान मोहम्मद गौरी से लोहा लेते नजर आएंगे। आप तो जानते ही हैं कि पृथ्वीराज चौहान ने मोहम्मद गौरी को कितने बार युद्ध में परास्त किया परंतु उसको मारा नहीं उसको जीवित छोड़ दिया इतिहास में तो आपने पढ़ा ही होगा।

इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी जी ने किया है और इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म के तहत किया है यह फिल्म पूरी तरह से पृथ्वीराज चौहान के जीवन में घटित सारी घटनाओं को बताएगी।

अक्षय कुमार की यह फिल्म 21 जनवरी 2022 में रिलीज की जाएगी फिलहाल अभी इस फिल्म की रिलीज डेट अभी नहीं आई है फैंस इस फिल्म की रिलीज डेट का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसा इसलिए क्योंकि यूट्यूब पर इस फिल्म का वीडियो दर्शकों और उनके फैंस के द्वारा सराहा जा रहा है।

कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म को रिलीज नहीं किया गया यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह फिल्म नए साल पर 3 जून 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सोनू सूद एक बड़े किरदार के रूप में नजर आएंगे सोनू सूद के फैंस की लिस्ट तो बहुत बड़ी है।

कोरोना वायरस में आम जनता की जितनी मदद इन्होंने कि वह सराहनीय है और इस वजह से उनके फैंस की लिस्ट और भी बढ़ चुकी है इस वजह से सोनू सूद के फैंस इस फिल्म का और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े –

Subscribe with Google News:

Leave a Comment