प्रिया मलिक ने विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम ऊंचा किया।

प्रिया मलिक ने विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम ऊंचा किया प्रिया मलिक (Priya Malik) भारत की तरफ से महिला रेसलर ने विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में भारत को गोल्ड दिला कर भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया। प्रिया मलिक भारत की तरफ से 73 किलोग्राम वर्ग की कुश्ती में हिस्सा लिया था जैसे ही उन्होंने कुश्ती में गोल्ड मेडल हासिल किया वैसे ही लोगों ने उनको बधाइयां देना शुरू कर दी।

प्रिया मलिक ने विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम ऊंचा किया

प्रिया मलिक ने विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम ऊंचा किया

कुछ लोगों ने तो ट्विटर पर उनके ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई तक दे दी आपको बता दें कि प्रिया मलिक ने गोल्ड मेडल ओलंपिक में नहीं बल्कि विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है उनके मेडल जीते हैं सोशल मीडिया पर उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह खबर ट्रोल हो गई।

यह भी पढ़े –

Arjun

मेरा नाम अर्जुन है और मैं CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मैं CanDefine वेबसाइट का SEO एक्सपर्ट हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.