पर्स खोने व चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस अधिकारी को पत्र

पर्स खोने व चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस अधिकारी को पत्र, पर्स चोरी होने पर पुलिस अधिकारी को पत्र, वॉलेट चोरी होने पर पुलिस अधिकारी को पत्र, वॉलेट होने पर पुलिस अधिकारी को पत्र। Purse Chori Ki Application in Hindi.

पर्स खोने व चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस अधिकारी को पत्र

पर्स खोने व चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज करते हुए पुलिस अधिकारी को पत्र

सेवा में,
थाना अध्यक्ष महोदय,
थाना सदर बाजार,
झाँसी

विषय :- पर्स खोने व चोरी पत्र

महोदय,

निवेदन है कि आज शाम को मैं जब सामान लेने बाजार गया तो बाजार में बहुत ज्यादा भीड़ थी और बहुत धक्का-मुक्की भी हो रही थी। बाजार में भीड़ इतनी ज्यादा थी कि चलना भी मुश्किल हो रहा था और आदमी एक दूसरे से टकरा टकरा कर चल रहे थे। सामान लेकर जब मैं घर वापसी आया तब मैंने अपना पस निकालने के लिए जेब में हाथ डाला तब मेरा पर्स मेरी जेब में नहीं मिला।

बाजार में भीड़ ज्यादा होने की वजह से मेरा पर्स या तो वहीं गिर गया या फिर किसी अनजान व्यक्ति ने उसको चुरा लिया पर्स में मेरे बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे और उसमें कुछ पैसे भी रखे हुए थे। उसमें मेरा आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक के एटीएम रखे हुए थे।

पर्स में रखे हुए सामान का विवरण

आधार कार्ड
पैन कार्ड
बैंक एटीएम
कंपनी का आईडी कार्ड
बैंक क्रेडिट कार्ड
₹1000 नगद राशि

अतः आपसे निवेदन है कि मेरे पास को ढूंढने की कार्यवाही जल्द से जल्द शुरू की जाए और मुझे बैंक से नए क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड लेने के लिए f.i.r. की एक कॉपी मुझे भी प्रदान करें धन्यवाद।

नाम :- (पूरा नाम)
पता :- (पूरा पता)
मोबाइल नं. :– (वर्तमान में चालू मोबाइल नंबर)

यह भी पढ़े – 

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *