RWA Ka Pura Name Kya Hai? जाने RWA का नाम हिंदी में।

RWA Ka Pura Name Kya Hai (RWA का पूरा नाम क्या है):- RWA का पूरा नाम जोखिम भारित आस्ति (Resident Welfare Association) है। आरडब्लूए एक ऐसा समूह है। जो की सोसाइटी में रहता है। और वहां रहकर सोसाइटी का मेंटेनेंस और वहां पर रहने वाले लोगों के लिए एक नियम बनाया जाता है। जब बिल्डर सोसाइटी बनाता है। और सोसाइटी जब बन जाती है।

RWA Ka Pura Name Kya Hai (RWA का पूरा नाम क्या है) :- RWA का पूरा नाम जोखिम भारित आस्ति (Resident Welfare Association) है।

RWA Ka Pura Name Kya Hai

तब आरडब्ल्यूए को हैंड ओवर कर देता है। आरडब्लूए बिल्डर के द्वारा बनाई गई सोसाइटी का निरीक्षण करती हैं। और वह यह देखती है। कि जो हमने मापदंड एक सोसाइटी के लिए बनाए हैं वह डीलर ने पूरी तरह से ध्यान में रखते हुए बनाई है। या नहीं क्योंकि वहां पर रहने वालों की सुरक्षा बहुत ही जरूरी है। आरडब्लूए वहां पर रहने वाले लोगों की सिक्योरिटी का बहुत ध्यान देती है।

और वहां पर सिक्योरिटी बहुत ज्यादा होती है। और समय-समय पर सोसाइटी में मेंटेनेंस का काम भी करवाती है। और समय-समय पर नियमों में कुछ बदलाव भी करती रहती है। आरडब्लूए देश के हर जगह जहां पर सोसाइटी बनाई जाती है। वहां पर उपलब्ध होती है। क्योंकि यह डीलरों के द्वारा बनाई गई सोसाइटी को अच्छी तरीके से जाचती और पर रखती है।

यह भी पढ़े –

Leave a Reply

Your email address will not be published.