शहजादा मूवी कब रिलीज होगी, इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘Shehzada’

Shehzada Movie Release Date: शहजादा मूवी कब रिलीज होगी की रिलीज डेट सामने आ चुके हैं यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक मशहूर फिल्म अभिनेता है उनकी नई फिल्म शहजादा बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

वर्ष 2022 में कार्तिक आर्यन ने फ्री डी मूवी में एक बेहतरीन रोल निभाया था। दर्शकों को इस मूवी का काफी प्यार मिला और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुई। और अब कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म शहजादा 10 फरवरी को रिलीज करने जा रहे हैं और इस फिल्म की कहानी भी अच्छी बताई जा रही है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

शहजादा मूवी कब रिलीज होगी

शहज़ादा मूवी कब रिलीज होगी
Shehzada Movie Release Date

इस फिल्म में काफी बड़े किरदार नजर आ रहे हैं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कीर्ति और परेश रावल भी नजर आएंगे। इस फिल्म का भी बजट काफी बताया जा रहा है डायरेक्टर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

Shehzada Movie Cast

मुख्य बिंदुजानकारी
Release Date10 Feb 2023
CastKartik Aaryan, Kriti Sanon, Paresh Rawal
DirectorRohit Dhawan
ProducerBhushan Kumar, Krishan Kumar
Aman Gill, Allu Arvind
Kartik Aaryan
EditorRitesh Soni
MusicPritam Chakraborty

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन शहजादा फिल्म मैं एक नए किरदार का रोल निभाते नजर आएंगे और शहजादा फिल्म के निर्माता भी कार्तिक आर्यन ही है। इस फिल्म को साउथ की सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की रीमेक मूवी बताई जा रही है। पिछले कई समय से कार्तिक आर्यन लगातार मूवी करते जा रहे हैं और इनकी फिल्म भी हिट होती चली जा रही है दर्शकों को इनकी फिल्म काफी पसंद आ रही है।

शहजादा मूवी साउथ फिल्म की रीमेक है

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन इस फिल्म के निर्माता है जिन्होंने साउथ की सुपरहिट फिल्म अला वैकुंठपुरमलो फिल्म को ही लेकर शहजादा फिल्म रीमेक बनाई है। साउथ की अला वैकुंठपुरमलो फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी। उस समय इस फिल्म का हिंदी वर्जन नहीं बनाया गया था और अब कार्तिक आर्यन इस फिल्म का हिंदी वर्जन बनाकर दर्शकों के सामने ला रहे हैं। और उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी।

Shehzada Movie Trailer

यह भी पढ़े –

Subscribe with Google News:

Leave a Comment