लखनऊ टीम में केएल राहुल, आवेश खान जैसे है घातक खिलाड़ी टीम IPL की है दावेदार

लखनऊ टीम में केएल राहुल, आवेश खान जैसे है घातक खिलाड़ी लखनऊ टीम IPL की हो सकती है दावेदार, पहली बार 2022 आईपीएल खेल रही लखनऊ टीम के चयनकर्ताओं ने अपनी टीम में अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों का चयन किया है जिससे लखनऊ टीम की स्थिति काफी मजबूत दिखाई दे रही है। केएल राहुल ने पिछले आईपीएल 2021 मई 13 मैच खेलकर 626 रन बनाए थे और वही आवेश खान ने भी गेंदबाजी में 16 मैच खेलकर 61 ओवर में 24 विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया।

लखनऊ टीम में केएल राहुल, आवेश खान जैसे है घातक खिलाड़ी टीम IPL की है दावेदार

लखनऊ टीम में केएल राहुल, आवेश खान जैसे है घातक खिलाड़ी टीम IPL की है दावेदा

लखनऊ की टीम ने सबसे पहले इन दोनों खिलाड़ियों का चयन कर कर अपनी टीम की स्थिति को मजबूत किया और टीम के लिए केएल राहुल कप्तान के रूप में प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं। चयनकर्ताओं ने पिछले आईपीएल को नजर में रखते हुए अपनी टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन किया है।

यह भी पढ़े – IPL 2022 MI Team Players List With Price, मुंबई इंडियंस सभी खिलाड़ियों के नाम

केएल राहुल

लखनऊ टीम में केएल राहुल, आवेश खान जैसे है घातक खिलाड़ी टीम IPL की है दावेदार

वर्ष 2021 आईपीएल में केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए अहम भूमिका निभाई थी। केएल राहुल ने सर्वश्रेष्ठ नाबाद 98 रनों की पारी खेली थी उन्होंने कुल 13 मैच खेले जिसमें उन्होंने 626 रन बनाए 626 रनों की पारी में उन्होंने 48 चौके और 30 छक्के लगाए। केएल राहुल ने 6 हाफ सेंचुरी लगाई जो कि एक बल्लेबाज के लिए एक बेहतरीन प्रदर्शन था।

NameMatchesRunsFoursSixes50s100sBest
KL Rahul1362648306098

यह भी पढ़े – IPL 2022 Retaine खिलाड़ियों की लिस्ट, यहां देखें Retaine खिलाड़ियों के नाम

आवेश खान

Avesh Khan

आईपीएल 2021 में आवेश खान ने अपनी बॉलिंग का जलवा दिखाया आवेश खान आईपीएल फॉर्मेट में बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं उन्होंने अपनी टीम को 24 विकेट लेकर एक अच्छा योगदान दीया। आवेश खान ने 16 मैच खेले जिसमें उन्होंने 61 ओवर फेंके 61 ओवर में उन्होंने कुल 450 रन दिए जिसमें उनका इकोनामी 7.37 का रहा 61 ओवर में उन्होंने 24 विकेट लिए जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मैच में 3 विकेट लेकर था।

NameMatchesOversEconomyRunsWicketsBest
Avesh Khan16617.37450243-31

यह भी पढ़े – आईपीएल 2022 ऑक्शन मैं इन खिलाड़ियों को खरीदार नहीं मिला। यहां देखें लिस्ट

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *