IPL LIVE: सुरेश रैना और चेतेश्वर पुजारा को नहीं खरीदा किसी भी टीम ने अभी तक

IPL LIVE: सुरेश रैना और चेतेश्वर पुजारा को नहीं खरीदा किसी भी टीम ने अभी तक, IPL 2022 मैं आज ऑक्शन का दूसरा दिन चल रहा है जिसमें सुरेश रैना और चेतेश्वर पुजारा को अभी तक किसी टीम ने नहीं खरीदा। सभी टीमें अच्छे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने में लगी हुई है परंतु दूसरी ओर अच्छे खिलाड़ी अभी तक नहीं खरीदे गए हैं।

IPL LIVE: सुरेश रैना और चेतेश्वर पुजारा को नहीं खरीदा किसी भी टीम ने अभी तक

सुरेश रैना और चेतेश्वर पुजारा को नहीं खरीदा किसी भी टीम ने अभी तक

वर्ष 2022 के आईपीएल में इस बार अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को खरीदा नहीं मिल रहे जिन्हें पिछले आईपीएल में अच्छा पैसा मिला था और कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें इस आईपीएल में बहुत कम पैसों पर खरीदा गया।

सुरेश रैना

सुरेश रैना इंडियन टीम के एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जिन्हें अभी तक IPL 2022 में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। सुरेश रैना अच्छे क्षेत्ररक्षण के लिए भी जाने जाते हैं जो अपने क्षेत्ररक्षण से अपनी टीम के लिए कई रनों का बचाव करते हैं परंतु देखने की बात यह है कि उन्हें अभी तक किसी भी टीम ने नहीं खरीदा। वर्ष 2021 में सीएसके ने सुरेश रैना को 11 करोड़ रुपए में खरीदा था। सुरेश रैना को खरीदने के लिए उनकी बोली तो करोड़ों रुपए से शुरू की जाएगी और यह बोली कहां तक जाएगी यह किसी को भी अंदाजा नहीं है परंतु अभी तक सुरेश रैना अपनी टीम का इंतजार कर रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा इंडियन टीम के एक बेहतरीन बल्लेबाज है। इन्हें अभी तक किसी भी टीम ने नहीं खरीदा चेतेश्वर पुजारा वर्ष 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते थे जिन्हें टीम ने 50 लाख में खरीदा था चेतेश्वर पुजारा ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में की थी पंजाब की टीम ने उन्हें 2014 में 1.90 करोड़ रुपए में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था।

यह भी पढ़े – 2022 आईपीएल कब से शुरू होगा? जाने 2022 के आईपीएल में कितनी टीम खेलेंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.