सूर्यवंशी कब रिलीज होगी? क्यों बदलनी पड़ रही है फिल्म की रिलीज डेट।

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के प्रशंसकों को सूर्यवंशी कब रिलीज होगी इसका इंतजार खत्म हो गया है। सूर्यवंशी सभी सिनेमा घरों में 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। क्योंकि इस फिल्म की तारीख लगातार बदलती जा रही थी। यह फिल्म बने हुए लगभग 1 साल हो चुका है। इस फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर 2 मार्च 2020 को लांच कर दिया गया था।

सूर्यवंशी कब रिलीज होगी (Suryavanshi Kab Release Hogi)

सूर्यवंशी कब रिलीज होगी

इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अक्षय कुमार के प्रशंसकों में एक उत्सुकता जाग गई है की सूर्यवंशी मूवी कब रिलीज होगी। इस मूवी में बड़े-बड़े किरदार लिए गए हैं जिनके नाम इस प्रकार है।

  • अक्षय कुमार
  • अजय देवगन
  • रणवीर सिंह
  • कैटरीना कैफ

इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट करके बताई थी।

यह मूवी इसी वर्ष 30 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी परंतु कोरोना महामारी के चलते यह मूवी रिलीज नहीं हो पाई। फिल्म के बड़े डायरेक्टर रोहित शेट्टी का जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने यह अनाउंसमेंट खुद की थी।

फिल्म के डायरेक्टर इस फिल्म को सिनेमा घरों में ही रिलीज करना चाहते हैं इस वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ती जा रही है क्योंकि इसमें बड़े बड़े सितारे होने की वजह से फिल्म का बजट लगभग 100 करोड़ का है।

इस वजह से इस फिल्म को सिनेमाघरों में उतारने की प्लानिंग चल रही है और यह अनुमान भी लगाया गया है कि यह पहले दिन ही ₹20 से ₹25 करोड़ कमायेगी। यह भी अनुमान लगाया गया है कि यह फिल्म 200 से 250 करोड़ तक कमा कर क्लब में आ जाएगी।

फिल्म की रिलीज डेट बार-बार क्यों बदली गई

सबसे पहले यह फिल्म 27 मार्च को 2020 में रिलीज होने वाली थी परंतु फिल्म निर्माताओं ने इसको 24 मार्च 2020 कर दिया परंतु उस समय कोरोना वायरस की वजह से Lockdown लग गया इस वजह से यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई और फिर यह अनाउंस किया गया कि यह फिल्म दिवाली पर 2020 में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े –

Leave a Reply

Your email address will not be published.