यूनिनॉर 4G सिम के साथ फिर से भारत में हुआ लॉन्च ! 4G प्लान इतना सस्ता की उड़ जायेंगे आपके होश अभी करें बुक

Uninor Telenor 4G Sim Book 2023: यूनिनॉर 4G सिम के साथ फिर से भारत में हुआ लॉन्च ! यूनिनॉर टेलीनॉर का 4G प्लान इतना सस्ता है कि आप बिना बुक किए नहीं रह पाएंगे। यूनिनॉर टेलीनॉर ने भारत में दोबारा 4G सिम के साथ बहुत ही सस्ते प्लान लॉन्च कर दिए हैं जिसे देख कर ग्राहक काफी आकर्षित हो रहे हैं। स्मार्टफोन धारकों के लिए यूनिनॉर में 4G सिम भारत में लॉन्च कर दी है और इस 4G सिम का प्लान बहुत ही सस्ता रखा है क्योंकि यूनिनॉर टेलीनॉर कंपनी भारत में पैर फैलाने जा रही है।

Uninor Telenor 4G Sim Book 2023

Uninor Telenor 4G Sim Book 2023

आज के समय में लगभग हर किसी व्यक्ति के पास मोबाइल है उसमें से स्मार्टफोन धारकों की संख्या बहुत अधिक है क्योंकि स्र्टफोन से ही घर बैठे सारे काम कर सकता है। स्मार्टफोन से ही आप अपना मनोरंजन भी करते हैं जिसमें आप ऑनलाइन वीडियो देख सकते हैं और ऑनलाइन के भी खेल सकते हैं परंतु इन ऑनलाइन गेम और वीडियो देखने के लिए आपको इंटरनेट की आवश्यकता पड़ती है।

स्मार्टफोन धारकों के लिए ही यूनिट और और टेलीनॉर ने भारत में 4G सिम लांच कर दी है जिसके प्लान बहुत ही सस्ते हैं जिससे स्मार्टफोन धारकों का खर्च लगभग कम हो जाएगा। यहां पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि यूनिनॉर टेलीनॉर सिम को फ्री में और लाइफटइम रिचार्ज प्लान ले।

यूनिनॉर 4G सिम महत्वपूर्ण जानकारी

मुख्य बिंदु जानकारी
Company NameUninor Telenor
Sim Type4G
CountryIndia
Offocial Websitetelenor.com

टेलीनॉर सिम ऑनलाइन कैसे बुक करें

भारत में पहले टेलीनॉर कंपनी को यूनिनॉर के नाम से ही जाना जाता था। भारत में यूनियन और कंपनी ने घाटे की वजह से भारत में कंपनी बंद कर दी थी जिसके कारण हजारों यूजर की सिम बंद हो चुकी थी लेकिन अब टेलीनॉर कंपनी भारत में फिर से 4G लांच कर दी है जिसके साथ आप को फ्री में 4G सिम मिल रही है। अब भारत में यूनिनॉर और कंपनी का नेटवर्क काफी अच्छा है जैसे कि भारत में एयरटेल और जिओ कंपनी का सिग्नल है उसी तरह अब टेलीनॉर कंपनी का भी सिग्नल रहेगा जिससे ग्राहकों को इंटरनेट की स्पीड काफी अच्छी मिलेगी।

यूनिनॉर सिम ऑनलाइन बुक कैसे करें

क्या आप भी यूनिनॉर 4G सिम खरीदने के इच्छुक है। और इसकी सर्विस लेना चाहते हैं तो आपको सिम बुक करने के लिए अपने नजदीकी स्टोर पर जाना होगा और वहां पर आपको यूनियन और किस सिम लेनी होगी बुक कराने के लिए आपको अपना पहचान पत्र देना होगा और फोटो देखकर सिम बिल्कुल फ्री में प्राप्त कर सकते हैं सिम लेने के 4 से 5 दिनों के बाद आपकी सिम एक्टिवेट हो जाएगी और आप 4G सिम का आनंद उठा सकते हैं।

यूनिनॉर / टेलीनॉर सिम कैसे खरीदे

यूनिनॉर टेलीनॉर की 4G सिम खरीदने के लिए आपको अपने नजदीकी स्टोर पर जाना होगा वहां पर आपको यूनिनॉर टेलीनॉर की सिम लेनी होगी सिम लेने के लिए आपके पास आवश्यक दस्तावेज होना बहुत ही जरूरी है।

  • पहचान प्रमाण पत्र (आधार कार्ड)
  • दो पासपोर्ट साइज फोटो

सिम लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज ले जाना बहुत ही जरूरी है बिना दस्तावेज के आपको सिम नहीं दिया जा सकता क्योंकि भारत सरकार ने इसके लिए कड़े नियम बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़े – पीएम किसान योजना का पैसा कैसे चेक करें?

Subscribe with Google News:

Leave a Comment