प्रो कबड्डी 2022 में यूपी योद्धा ने पुनेरी पलटन को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

प्रो कबड्डी 2022 में यूपी योद्धा ने पुनेरी पलटन को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई अब यूपी योद्धा सेमीफाइनल में पटना पाइरेट्स के साथ खेलेगी। 21 फरवरी को खेले गए मुकाबले में प्रदीप नरवाल बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को 18 Points दिए जिससे यूपी की टीम ने अच्छी बढ़त बनाई।

प्रो कबड्डी 2022 एलिमिनेटर राउंड में यूपी योद्धा ने पुनेरी पलटन को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

प्रो-कबड्डी-2022-एलिमिनेटर-राउंड-में-यूपी-योद्धा-ने-पुनेरी-पलटन-को-हराकर-सेमीफाइनल-में-जगह-बनाई

शुरू में पुनेरी पलटन ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए यूपी योद्धा को ऑलआउट कर दिया और 9 अंक बटोरे फिर यूपी योद्धा ने धीरे-धीरे करके Points बढ़ाना शुरू किए प्रदीप नरवाल ने एक सुपर रेड लगाकर पुनेरी पलटन के 5 खिलाड़ी आउट किए। इसके बाद यूपी योद्धा लगातार बढ़त बनाती गई बढ़त बनाने के बाद यूपी योद्धा विजई हुई।

यह भी पढ़े – कबड्डी टीम में कितने खिलाड़ी होते हैं? प्रो कबड्डी 2021 टीम लिस्ट?

यूपी योद्धा

यूपी योद्धा ने अभी तक विवो प्रो कबड्डी 2022 में 22 मैच खेले हैं जिसमें उसने 10 मैच जीते हैं और 9 मैच हारे हैं और 3 लोग हुए हैं। यूपी योद्धा के पॉइंट्स 68 है। यूपी योद्धा लगातार अपने अच्छे प्रदर्शन से सभी का दिल जीत रही है और अब सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है।

पुनेरी पलटन

पुनेरी पलटन विवो प्रो कबड्डी 2022 में छठे स्थान पर रही उसने अभी तक 22 मैच खेले हैं जिसमें उसने 12 मैच जीते हैं 9 मैच हारे हैं और 1 मैच ड्रॉ रहा पुनेरी पलटन के पॉइंट्स 66 है। पुनेरी पलटन वीवो प्रो कबड्डी में अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रही थी परंतु यूपी योद्धा ने एलिमिनेटर राउंड में पुनेरी पलटन को हराकर उसको विवो प्रो कबड्डी से बाहर कर दिया।

यह भी पढ़े –

Leave a Comment