Vikram Vedha Box Office Collection: विक्रम वेधा मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर इतना किया कलेक्शन

Vikram Vedha Box Office Collection: रितिक रोशन और सैफ अली खान की बड़ी फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रितिक रोशन और सैफ अली खान के फैंस इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। इस मूवी को देखने के बाद दर्शक काफी अच्छा रिव्यु दे रहे हैं और इस फिल्म को 4.5/5 तक की रेटिंग का बता रहे हैं। इस फिल्म में दिखाई गई कहानी और एक्शन से दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं और मूवी देखने के बाद काफी प्रसन्न है। विक्रम वेधा फिल्म ने Day 11 लगभग ₹ 02.55 Cr की कमाई की।

Vikram Vedha Box Office Collection

Vikram Vedha Box Office Collection

यह भी पढ़े – Vikram Vedha Movie Review: रितिक रोशन सैफ औरअली खान की फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू

Vikram Vedha Total Box Office Collection Day 11

Day 1 Box Office CollectionSep 30₹ 10.85 Cr *
Day 2 Box Office CollectionOct 01₹ 12.80 Cr *
Day 3 Box Office CollectionOct 02₹ 14.50 Cr *
Day 4 Box Office CollectionOct 03₹ 05.50 Cr *
Day 5 Box Office CollectionOct 04₹ 05.77 Cr *
Day 6 Box Office CollectionOct 05₹ 07.00 Cr *
Day 7 Box Office CollectionOct 06₹ 03.26 Cr *
Day 8 Box Office CollectionOct 07₹ 02.60 Cr *
Day 9 Box Office CollectionOct 08₹ 04.00 Cr *
Day 10 Box Office CollectionOct 09₹ 03.99 Cr *
Day 11 Box Office CollectionOct 10₹ 02.55 Cr *
Total₹ 72.14 Cr * early estimates

विक्रम वेधा मूवी पहले दिन का कलेक्शन

इस फिल्म को देखने के बाद काफी अच्छा रिव्यु दिया है क्योंकि इस फिल्म की कहानी और फिल्म में दिखाए गए स्टंट से दर्शक काफी प्रश्न दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म का रिव्यू भी काफी अच्छा दे रहे हैं जिससे इस फिल्म विक्रम वेधा फिल्म ने पहले दिन लगभग ₹ 10.85 Cr की कमाई की। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग से ही पता लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होगी।

विक्रम वेधा फिल्म की कहानी

फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ने इस फिल्म की कहानी को बड़ा इंटरेस्टिंग बनाया है वैसे तो यह फिल्म एक तमिल फिल्म का रीमेक बताई जा रही है। इस फिल्म में रितिक रोशन को वेधा का रोल दिया गया है जो कि एक गैंगस्टर का रोल निभाता है और दूसरी तरफ सैफ अली खान को विक्रम का रोल दिया गया है जो इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं।

इस फिल्म में सैफ अली खान गैंगस्टर रितिक रोशन को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टास्क फोर्स के रूप में तैनात किया जाता है। यह सब रितिक रोशन को पता चल जाता है और रितिक रोशन अपने आप को सबके सामने सरेंडर कर देता है और सैफ अली खान की पत्नी राधिका आप्टे उसकी वकील के रूप में पेश होती हैं। इस कहानी में कई ऐसे मूड है जिसमें दर्शकों को काफी रोमांचित किया।

विक्रम वेधा मूवी पर बॉयकॉट का क्या असर पड़ेगा

फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री को इस फिल्म से अच्छा कलेक्शन होने की उम्मीद है। कुछ समय पहले लाल सिंह चड्ढा मूवी के बारे में रितिक रोशन ने रिव्यू देते हुए इस मूवी की काफी तारीफ की थी जिससे दर्शकों ने नाराज होकर इनकी फिल्म विक्रम वेधा को भी बॉयकॉट करने का ट्रोल शुरू कर दिया। परंतु इस फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही पता लग रहा है कि यह फिल्म सुपरहिट होगी। और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

यह भी पढ़े – गदर 2 कब रिलीज होगी, सनी देओल की अगली फिल्म गदर 2 कब रिलीज होगी

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *