Vikram Vedha Movie Review: रितिक रोशन सैफ औरअली खान की फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू

Vikram Vedha Movie Review:- बड़े समय से दर्शक रितिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो आइए बताते हैं कि विक्रम वेधा फिल्म कैसी है। 30 सितंबर 2022 में विक्रम वेदा मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है इस फिल्म में बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का पहला शो 9:00 बजे से सिनेमाघरों में शुरू कर दिया जाएगा। जाने विक्रम वेधा मूवी रिव्यू इन हिंदी।

Vikram Vedha Movie Review

Vikram Vedha Movie Review

यह भी पढ़े – गदर 2 कब रिलीज होगी, सनी देओल की अगली फिल्म गदर 2 कब रिलीज होगी

विक्रम वेध मूवी रिव्यू

आज के समय में साउथ इंडियन फिल्म काफी देखने का क्रेज चल रहा है और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है इसी बीच बॉलीवुड विक्रम वेधा मूवी की कहानी लेकर आया है। सूत्रों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म तमिल की एक रीमेक फिल्म है। इस फिल्म में रितिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल निभाते दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्म का रिव्यू काफी अच्छा बता रहे हैं और इस फिल्म को 4.5/5 रेटिंग भी दे रहे हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी।

ऐक्टररितिक रोशन, सैफ अली खान, राधिका आप्टे, शारिब हाशमी, रोहित सराफ, सत्यदीप मिश्रा
डायरेक्टरपुष्कर, गायत्री

विक्रम वेधा फिल्म की कहानी

इस फिल्म में रितिक रोशन को विधायक मिस्टर के रूप में दिखाया गया है और सैफ अली खान को विक्रम जो कि एक स्पेशल टास्क फोर्स पुलिस दिखाया गया है। यह फिल्म चोर और पुलिस की कहानी के ऊपर निर्धारित है। यह फिल्म रितिक रोशन और सैफ अली खान के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आ रही है इस फिल्म में विधा गैंगस्टर को पकड़ने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स में विक्रम को रखा जाता है।

यह पता चलने के बाद वेधा अंडर ग्राउंड हो जाता है और कुछ समय बाद वह पुलिस के सामने खुद ही आकर आत्मसमर्पण कर देता है। वेधा, विक्रम की पत्नी राधिका आप्टे को अपने वकील के रूप में पेश करता है अब कहानी में एक नया मोड़ आ जाता है। इस कहानी में और लोग भी धीरे-धीरे जुड़ते जाते हैं जिससे कहानी और भी रोमांचित हो जाती है फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प है जो कि दर्शकों को बहुत ही पसंद आएगी।

विक्रम वेधा का ट्रेलर

विक्रम वेधा मूवी बॉयकोट का असर कितना होगा

जब लाल सिंह चड्ढा फिल्म रिलीज हुई थी तब उस फिल्म के बारे में रितिक रोशन ने काफी अच्छा रिव्यु दिया था और उस समय लाल सिंह चड्ढा मूवी का बॉयकॉट बहुत ज्यादा चल रहा था रितिक रोशन के द्वारा लाल सिंह चड्ढा पर दिए गए रिव्यू पर विक्रम वेदा मूवी का भी धीरे-धीरे बॉयकॉट ट्रोल होने लगा था परंतु इस फिल्म की स्टोरी और रितिक रोशन सैफ अली खान जैसे बड़े एक्टरों के द्वारा निभाया गया किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक काफी खुश हैं और इस फिल्म को देखने के लिए काफी आतुर नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – अजय देवगन की फिल्म Drishyam 2 कब रिलीज होगी, Release Date, Cast

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *