ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा रीमेक इस दिन होगी रिलीज?

विक्रम वेधा रीमेक मूवी कब रिलीज होगी (Vikram Vedha Remake Movie Kab Release Hogi) :- रितिक रोशन और सैफ अली खान Vikram Vedha मूवी में एक साथ नज़र आएंगे। यह दोनों बड़े पर्दे के बड़े कलाकार हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों कलाकारों ने अपनी अदाकारी से एक मुकाम हासिल किया है। इस फिल्म के डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री है। बड़े लंबे समय अंतराल के बाद रितिक रोशन की फिल्मी बड़े पर्दे पर लगने जा रही है यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज की जाएगी।

विक्रम वेधा रीमेक मूवी कब रिलीज होगी (Vikram Vedha Remake Movie Kab Release Hogi)

Vikram Vedha Remake Movie Kab Release Hogi
vikram vedha remake release date

Vikram Vedha emix movie cast

S.Noनाम
1.Hrithik Roshan
2.Saif Ali Khan
3.Radhika Apte
4.Rohit Saraf
5.Yogita Bihani
6.Sharib Hashmi

रितिक रोशन

रितिक रोशन ने इस फिल्म में Vedha का रोल निभाया है ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहतरीन कलाकार हैं जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसमें से कोई मिल गया, कृष आदि फिल्में सुपर डुपर हिट हुई। रितिक रोशन की फिल्में दर्शक बड़े प्रेम से देखते हैं और उनके फैंस की लिस्ट भी बड़ी लंबी है दर्शक रितिक रोशन की फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान इस फिल्म में विक्रम का रोल निभाते दिखेंगे सैफ अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं इन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड पर राज किया है और दर्शन इनकी एक्टिंग को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी हो चुकी है और इनकी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे इस फिल्म में हीरोइन का रोल निभाती दिखाई देंगी। राधिका आप्टे इस फिल्म में विक्रम की वाइफ का रोल निभा हुए दिखाई देंगी राधिका आप्टे बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक अच्छी एक्ट्रेस है जिन्होंने कई बेहतरीन रोल फिल्मों में निभाए हैं।

यह भी पढ़े – आश्रम 3 कब रिलीज होगी। इस दिन आएगा आश्रम का चैप्टर 3

Follow us on Google News:

Kamlesh Kumar

मेरा नाम कमलेश कुमार है। मैं मास्टर इन कंप्यूटर एप्लीकेशन (Master in Computer Application) में स्नातकोत्तर हूं और CanDefine.com में एडिटर के रूप में कार्य करता हूँ। मुझे इस क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव है और मुझे हिंदी भाषा में काफी रुचि है। मेरे द्वारा स्वास्थ्य, कंप्यूटर, मनोरंजन, सरकारी योजना, निबंध, जीवनी, क्रिकेट आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों पर आर्टिकल लिखता हूँ और आपको आर्टिकल में सारी जानकारी प्रदान करना मेरा उद्देश्य है।